Crime Prevention : बेइज्जती का खौफनाक बदला, युवक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Crime Prevention : बेइज्जती का खौफनाक बदला, युवक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Crime story's

बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉बल्लारपुर शहर के महाराणा वार्ड में एक कच्चे कवेलू के मकान में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवती की जिस घर में लाश मिली वह घर उसके प्रेमी का है. और प्रेमी घटना के बाद से लापता है. मृतका पास के ही जाकिर हुसैन वार्ड दत्त मंदिर परिसर की 19 वर्षीय लड़की है.

Chandrapur district




बताया जाता है कि कुछ वर्ष पूर्व मृतका ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था.जिससे उसे जेल हुई थी आरोपी आकाश 11 जनवरी को जेल से छूटकर आया था।



उसके बाद आरोपी आकाश मृतक लड़की को मिलने लगा, सूत्रों के अनुसार महाराणा प्रताप वार्ड निवासी आकाश उर्फ सिन्नू लक्ष्मण दहागांवकर अपनी मां रामा बाई दहागांवकार के साथ कच्चे कवेलू के मकान में रहता है. उसकी मां कुछ काम के सिलसिले में गांव गई हुई थी. घर में सिन्नू अकेला था. Crime rate



आज शुक्रवार की दोपहर में सिन्नू की मां गांव से घर आयी और उसने जैसे घर का दरवाजा खोला तो उसे लड़की की लाश नजर आयी. जबकि सिन्नू घटना स्थल से लापता था. उसने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. Chandrapur district



👉प्राप्त जानकारी के बीच मृतक और आकाश उर्फ सिन्नू दहागांवकर के बीच प्रेम संबंध थे. कुछ वर्ष पूर्व मृतक ने ही आकाश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था जिसके चलते उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा गया था.


जेल से 11 जनवरी को छूटने के बाद मृतक और आकाश के बीच फिर से संबंध निर्माण होने के कारण आरोपी ने अपनी बेईज्जती का बदला प्रेमिका की निर्मम हत्या कर निकाले जाने की चर्चा है. आकाश उर्फ सिन्नू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है उसकी तलाश की जा रही है उसके गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का मूल कारण सामने आ सकता है।



बल्लारपुर के महाराणा प्रताप वार्ड में जिला पुलिस अधीक्षक सुदर्शन मुमक्का, उपविभागिय पुलिस अधिकारी दीपक साखरे ने घटना स्थल का दौरा किया है, फिलहाल मामले की जांच पुलिस निरीक्षक आसिफ रजा शेख व उनकी पुलिस टीम कर रही है.
टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने