बल्लारपूर कॉलरी के कांटाघर में घुसा बॅटरी चोर

बल्लारपूर कॉलरी के कांटाघर में घुसा बॅटरी चोर

Ballarpur battery thieves


बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 वेकोलि के बल्लारपुर एरिया में चोरियां होने की घटनाओं में सतत बढ़ोत्तरी होती जा रही है वेकोली सुरक्षा भगवान भरोसे देखी जा रही है, लाखो का वेतन उठाने वाले गार्ड चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रहे है परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज गायब होना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इंतजार मै सुरक्षा प्रहरी नजर अा रहे है।

Ballarpur crime news



किसी भी चोरी कि शिकायत पुलिस में कर देना महज खानापूर्ति करने के समान है किन्तु आरोपियों व गुन्हेगारी को बढ़ावा देना यह वेकोली अधिकारी व स्थानीय प्रशासन को भारी पड़ सकता है क्योंकि चोरों पर नकेल कसने की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन की है सतत भंगार व्यवसाय को बढ़ावा दिया जा रहा वेकोली परिसर से महज कुछ ही दूरी पर भंगार की दुकानें फलफूल रही है ।



👉 बुधवार की रात बी सी के कांटाघर से 6 बैटरी चोरी जाने की घटाना सामने आई है इसके पूर्व बीओसीएम प्रबंधक कैबिन से 6 बैटरी रात में चोरी हुई थी कि तुरंत बल्लारपुर पुलिस की दस्तक होने पर सुरक्षा इंचार्ज पप्पू रामकिशन ने 6 बैटरी चोरों से वापिस लाने में सफलता हासिल की थी, इस बार वहीं पप्पू की डियुटी में बैटरी चोरी हुई तो फिर वापिस क्यों नहीं आई ? इसकी कामगारों में चर्चा शुरू है, यहां पर लगे सीसीटीवी से घटना के फुटेज भी नदारत दिख रहे है।


उसी प्रकार बीओसीएम से ट्रांसफार्मर चोरी जाने की घटना सामने अा रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस परिसर में एमडी गैंग के सक्रिय होने की जानकारी अा रही है, बताया जाता है कि इस व्यक्ति के मधुर संबध चंद्रपुर एलसीवी व पुलिस विभाग में होने से इस पर कोई कार्यवाही नहीं होती, बुधवार की रात 6 बैटरी जाने की शिकायत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में पंजीबद्ध है, मामले कि जांच पुलिस कर रही है ।


टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने