बल्लारपुर में गुंडाराज, रात में युवक के साथ घटी फिल्मी स्टाईल वारदात

बल्लारपुर में गुंडाराज, रात में युवक के साथ घटी फिल्मी स्टाईल वारदात

Ballarpur crime

बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 स्थानीय तिलक वार्ड में यूको बैंक के पास सास्ती रामनगर निवासी विजय नामक एक युवक पर करीब आठ से दस गुण्डाप्रवृत्ती के युवकों ने हमला किए जाने की वारदात सामने आई है।

Deadly attack



बताया जाता है कि स्कोर्पियो क्रमांक एमएच 34 एएम 2191 सवार को गाड़ी से उतार कर डंडे व हाथोसे बहुत बुरी तरह से मारा गया, उसके पश्चात उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को गोल गोल घुमाकर वहीं पर स्थित इलेक्ट्रिक पोल व दीवार को टक्कर मार कर वाहन को क्षतिग्रस्थ किया गया है, यह घटना कल रविवार रात साढ़े दस बजे की बताई जा रही है।



घायल विजय नमक युवक का मेडिकल पश्चात घर भेजा गया है घटना कि शिकायत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में देर रात दर्ज हुई है, घटना स्थल से स्कॉर्पियो वाहन की चाबी लेकर जाने वाले असामाजिक तत्वों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है जिस कारण लावारिस अवस्था में क्षती ग्रस्त अवस्था में गाड़ी खड़ी होने की जानकारी अा रही है ।


👉 कल रात रामनगर सास्ती निवासी विजय नामक युवक कोयला चंद्रपुर खाली करके आए ट्रक के चालक को टोल टैक्स (फास्ट टैग) का खर्चा देकर वापिस घर जाते समय यह घटना उसके साथ हुई, मारपीट का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है, इस वारदात से परिसर में सनसनी सी फैल गई है शहर की शांती भंग करने वालों पर कार्यवाही करने की मांग नागरीको द्वारा की जा रही है ।
टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने