बल्लारपुर में चोर मचाए शोर

बल्लारपुर में चोर मचाए शोर

Chandrapur crime update


बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 बल्लारपुर शहर में चोरों का बढ़ता आतंक, नहीं लगा पा रही पुलिस चोरों का सुराग, कुछ महीनों पहले व्यंकटेश एम्पायर में स्थित महाकाली गिफ्ट सेंटर में चोरी करने के इरादे से घुसे चोरों को जब काउंटर में कुछ नहीं मिला तो आग लगाकर चोर रफूचक्कर हुए थे, उसी प्रकार पिछले महीने में समाधान पूर्ति सुपर बाजार, व्यंकटेश एम्पायर में स्थित गजानन सुपर बाजार व प्रतीक मेडिकल में 20 जुलाई को शटर तोड़कर करीब डेढ़ लाख रूपए की चोरी हुई थी।


ballarpur crime news
चोरी की वारदातें


अबतक पुलिस गिरफ्त से यह गिरोह दूर है अंदाजा व्यक्त किया गया की तेलंगाना राज्य से आकार चोर चोरी करके रफूचक्कर हुए थे जिनकी तलाश में पुलिस अब भी खाक छान रही थी, कि पुनः 11 अगस्त की सुबह तीन चार बजे के दरम्यान दो अज्ञात चोरों द्वारा शटर के ताले तोड़े बिना पुर्व नगर सेवक अरुण वाघमारे की किराना स्टोर व मनीष गिदवानी की किराना दुकान में शटर को बीच से मरोड़कर अंदर प्रवेश कर चोरी कि घटना को अंजाम दिया है, समान व नगदी कितनी गई है? इसकी विस्तृत जानकारी पुलिस से नहीं मिल पाई है कार्यवाही शुरू रही ।

👉 इस प्रकार की घटना से शहर वासियों में भय व्याप्त है अज्ञात चोर कहां से आते है और कहां चले जाते है ? यह किसी को नहीं पता, पुलिस सिर्फ शायरन बजाते शहर का भ्रमण कर नागरिकों की सुरक्षा कर रही है किंतु चोर आकर चोरी करके पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो रहे है।

मुख्य मार्ग पर जहां लोगों की चहल पहल बनी रहती है ऐसी दुकानों के शटर तोड़कर चोर पुलिस विभाग को दे रहे चुनौती !,  पुलिस की आंखो से सूरमा चुराकर लेजानेवाले अनोखे शटर तोड़ गिरोह आखिर कब आएंगे पुलिस की गिरफ्त में ? जनता करे सवाल।
टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने