वेकोली के धोपटाला की खुली खदान से कोयला चोरी

वेकोली के धोपटाला की खुली खदान से कोयला चोरी

Western coalfields limited chandrapur


बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 बल्लारपुर क्षेत्र अंतर्गत आनेवाली कोयला खदानों से कोयला तस्करी के मामले सतत बढ़ते जा रहे है राष्ट्रीय सम्पत्ति की चोरी को रोकने के वेकोली के सारे इंतजाम धरे के धरे रहते है। स्थानीय सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे होती है क्योंकि यहां पर वेकोली के गार्ड व एमएसएफ के गार्ड की कोयला तस्करों से मिलीभगत से करोड़ों का कोयला प्रति माह चोरी होने की जानकारी सामने आ रही है ।

wcl chandrapur
धोपटाला ओपणकास्ट


👉 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह धोपताला खुली खदान से बल्लारशाह रेलवे साइडिंग को जानेवाले ट्रक को सुबह सास्ती पुलिया के पास एमएसएफ के बंदूकधारी गार्ड जिसका नाम अगाऊ बताया जा रहा है, इसके द्वारा कोयला चोरों के बताए ठिकाने पर खाली करवाने की घटना सामने आई है कुछ लोगों के विरोध के बाद चेक पोस्ट के बाजू में कोयला भरा ट्रक खाली किया गया है, इस विषय कि जानकारी खदान प्रबंधक चावला को दी गई है, 

देखना है कि  प्रबंधक चावला व दुर्गापुर से नए आए एरिया सुरक्षा अधिकारी भगीरथ जो कि कल ही अपना चार्ज सभाला है क्या उचित कार्यवाही करने में सक्षम है? राजुरा पुलिस ने मंगलवार को डीझेल की कैन से भारी टाटा सूमो को पकड़कर कार्यवाही कि है, इस परिसर में कोयला, लोहा भंगार, ट्रकों से डीझेल, बैटरी चोरी होने की घटनाएं सतत बढ़ती जा रही है ।

टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने