बल्लारपुर में किराना दुकान की आड में प्रतिबंधित तंबाखू का कारोबार

बल्लारपुर में किराना दुकान की आड में प्रतिबंधित तंबाखू का कारोबार

Chandrapur tobacco smuggeling


बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 चंद्रपुर जिले में वसीम और जयसुख़ की सुगंधित तंबाखू का धंदा जिले की लगभग सभी तहसीलों में फल-फूल रहा है। हमारी युवा पीढ़ी नशे के गर्त में डूबकर महाविनाशकारी कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी को जन्म दे रही है, जिसका व्यवसाय करनेवाले व तंबाखू तस्करी की रोकथाम करनेवाले हो रहे है मालामाल, दिन दुगनी व रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं।


Illegal tobacco business


इसी बीच बल्लारपुर के विद्यानगर वार्ड निवासी अशोक बांबोडे किराना व्यवसाई होने के साथ सुगंधित तंबाखू का कारोबार कई सालों से करते अा रहे है चंद्रपुर फूड एंड ड्रग को जानकारी मिलने पर सोमवार की दोपहर करीब एक बजे किराना दुकान में छापामार कार्यवाही में महाराष्ट्र राज्य में प्रतिबंधित सुगंधित तंबाखू करीब दो लाख 17 हजार नौ सौ 65 रुपए का माल जब्त कर कार्यवाही की है। इस मामले की शिकायत बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में फूड एंड ड्रग चंद्रपुर के सेफ्टी आफिसर प्रफुल्ल टोपले ने की है आगे की जांच बल्लारपुर पुलिस कर रही है ।

👉 जिले में तंबाखू तस्करों को राजकीय समर्थन प्राप्त होने से प्रशासन इनकी चौखट से कोसो दूर है चंद्रपूर के सामाजिक कार्यकर्ताओने अन्न व औषधी प्रशासन मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम से तंबाखू तस्करों पर मोक्का कानून लगाने की मांग की गई है।
टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने